आतंकवादी बुरहान के जनाजे में इतनी भीड़, कौन थे ये लोग आतंकवादी?

जम्मू-कश्मीर– कश्मीर मैं सेना व आतंकियों के बेवह मुठभेड़ में आतंकी बुरहान बानी मारा गया है। बुरहान की मौत के बाद कश्मीर मैं तनाव पैदा हो गया है व ज्यादातर जगह कर्फ्यू लगा हुआ है व इंटरनेट सेवा बन्द कर दी गयी है।

कश्मीर के लोग बुरहान वानी के समर्थन मैं हिंदुस्तान के खिलाफ बिरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। बुरहान वानी का जनाजा निकाला गया तो उसके जनाजे मैं लाखों की तादात मैं भीड़ थी, जो सरेआम हिंदुस्तान मुर्दाबाद व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। एक आतंकवादी के जनाजे मैं इतनी भीड़ आखिर क्या साबित करती है? आखिर ये क्यू होता है कि हिंदुस्तान के खिलाफ काम करने वालों को इतना समर्थन क्यू मिलता है??? आखिर क्यू गद्दारों व आतंकियों को इतना समर्थन मिलता है? आखिर क्यू हम इन आस्तीन के साँपों को पाल रहे हैं जो हमें ही डस रहे हैं? एक आतंकवादी के जनाजे मैं इतनी भीड़ यही साबित करती है कि कश्मीर घाटी के लोग बुरहान को अपना आदर्श मानते हैं व उसके बताये रस्ते पर चलने को तैयार हैं। आतंकवादी बुरहान को क्रन्तिकारी बताया जा रहा है।

हिन्दुओ! मौत का साया तुम्हारे सर पर मंडरा रहा है, ये लोग जो बुरहान के समर्थन मैं प्रदर्शन कर रहे हैं ये सब आगे चलकर हिंदुस्तान को बर्बाद करने के प्रमुख सूत्रधार होंगे।।।

फिर भी हमारी सरकार हमारा कानून क्यू झेल रहा है क्यू सेना पर पत्थर फैंके जा रहे हैं? क्यू इन सबको भून नहीं देती सरकार?

आखिर ये गद्दारी कब तक सहेंगे?
फिर भी कहते हैं कि आतंक का कोई धर्म नहीं होता, जबकि बुरहान के दफन से पहले लाखों मुस्लिम बुरहान के लिए नमाज पड़ते हैं, अल्लाह हू अकबर बोलते हैं,,,, कोई बताएगा कि नमाज किस धर्म में पड़ी जाती है, अल्लाह हू अकबर किस धर्म की इबादत है, फिर भी आतंक का कोई धर्म नहीं होता।

इस आतंकी के जनाजे मैं इतनी भीड़ है, वो सारी मुस्लिम समुदाय की है, इसका मतलब आतंक का धर्म होता है……एक ही धर्म… जिसका काम ही आतंक फैलाना है।

टिप्पणी करे